ग्वालियर: भाजपा विधायक के बेटे पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्वालियर, 1 जनवरी (हि.स.)। ग्वालियर की पिछोर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ है। विधायक के बेटे पर स्काॅर्पियो से एक्टिवा को जानबूझ कर टक्कर मारने का आरोप है। पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फिलहाल पुलिस आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी अनुसार रविंद्र यादव उर्फ लालू ने आरोप लगाया है कि रविवार देर रात करीब 11 बजे विधायक प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने तेज रफ्तार स्कॉर्पियो से मेरे घर के सामने मेरी एक्टिवा में टक्कर मारी। उसने मुझे कुचलने की कोशिश में एक्टिवा को टक्कर मारी। मेरा दो वर्षीय भतीजा गाड़ी पर ही बैठा था। वह बाल-बाल बचा।' मैंने शोर मचाया तो दिनेश गाड़ी लेकर भाग गया।' वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। शिकायत के बाद पुरानी छावनी पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज कर रात को ही दिनेश को गिरफ्तार कर लिया।

फरियादी पहले भी कर चुका है पुलिस शिकायत

फरियादी रविंद्र पिछोर के जलालपुरा का रहने वाला है। इससे पहले 3 दिसंबर को भी उसने दिनेश पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की थी। रविंद्र ने कहा था कि विधानसभा चुनाव की मतगणना की रात भी दिनेश ने मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी। इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने विधायक पुत्र पर मामला भी दर्ज किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा

   

सम्बंधित खबर