तहसील दिवसः 76 शिकायतों में से 6 का हुआ मौके पर निस्तारण

हरिद्वार, 02 जनवरी (हि.स.)। अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) पीएल शाह ने मंगलवार को तहसील दिवस के अवसर पर तहसील लक्सर के सभागार में आम जन की समस्याओं को सुना।

तहसील दिवस में विभिन्न समस्याओं से सम्बन्धित कुल 76 प्रकरण आये, जिनमें से 06 का मौके पर ही निस्तारण किया गया तथा अन्य का, प्रकरण में लगने वाले समय के अनुसार यथाशीघ्र निस्तारित करने के निर्देश अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) ने अधिकारियों को दिये।

तहसील दिवस में परमार सिंह व किशोर सिंह ने बिजली का बिल त्रुटिपूर्ण प्राप्त होने की शिकायत अपर जिलाधिकारी ने मौके पर विद्युत विभाग के अधिकारियों को बिल ठीक करने के निर्देश दिये। नन्द किशोर शर्मा प्रहलादपुर ने ट्रांसफार्मर के खराब होने की शिकायत की। अपर जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारियों को ट्रांसफार्मर की जांच कर यथाशीघ्र ठीक करने के निर्देश दिये।

अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) ने जिनका तत्काल निराकरण हो सकता था, उनका निराकरण किया तथा अन्य समस्याओं का किस ढंग से निराकरण करना है, के सम्बन्ध में अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये।

इस अवसर पर प्रशिक्षु आईएएस दीपक रामचन्द्र सेठ, एसडीएम लक्सर गोपाल चौहान, पीडी केएन तिवारी, मुख्य चिकित्साधिकारी मनीष दत्त, जिला विकास अधिकारी वेद प्रकाश, मुख्य उद्यान अधिकारी ओम प्रकाश, डीपीआरओ अतुल प्रताप सिंह, चकबन्दी अधिकारी दीवान सिंह नेगी सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर