मोदी सरकार ने जरूरतमंदों के लिए किया अद्वितीय काम: अशोक कौल

जम्मू, 2 जनवरी (हि.स.)। इस बात पर जोर देते हुए कि नरेंद्र मोदी सरकार ने जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए अद्वितीय काम किया है, जिन्हें पिछली सरकारों द्वारा लगातार उपेक्षित किया गया था, अशोक कौल ने पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता से कहा कि हर किसी को पीएम के दृष्टिकोण का हिस्सा बनना चाहिए। एक मजबूत राष्ट्र में बेहतर समाज, जहां सभी व्यक्तियों को विकास में उचित हिस्सेदारी मिले और उन्हें बुनियादी सुविधाओं के अभाव में परेशान न होना पड़े।

जम्मू-कश्मीर भाजपा के महासचिव अशोक कौल एक बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे, जिसमें उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह सलाथिया, पूर्व मंत्री चंद्र प्रकाश गंगा और अन्य ने संबोधित किया। एक अन्य कार्यक्रम में अशोक कौल के साथ जिला अध्यक्ष रेखा महाजन, आईटी प्रमुख इशांत गुप्ता, मंडल अध्यक्ष नीरज लकी पुरी, और स्थानीय युवाओं सहित पार्टी कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित किया।

कौल ने बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की जन-केंद्रित नीतियों ने देश के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर में शांति, प्रगति और समृद्धि के उद्भव को महसूस करते हुए एक सकारात्मक माहौल तैयार किया है। उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री के नया जम्मू और कश्मीर के मिशन को जम्मू और कश्मीर के प्रत्येक निवासी द्वारा पूर्ण सामाजिक-आर्थिक उत्थान के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ाया जाना है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर