सिलापथार में होटल स्टाफ का शव बरामद

लखीमपुर (असम), 02 जनवरी (हि.स.)। लखीमपुर जिले के सिलापथार के दीपा में एक होटल के कर्मचारी का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। मृतक की पहचान सिलापथार के लखीपुर निवासी दिनेश टायेर (23) के रूप में हुई है। युवक दीपा के बेरी नामक एक होटल का कर्मचारी था। युवक का शव आज होटल के सामने एक पेड़ से लटकता हुआ मिला। मृतक के गले में फंदा लगा हुआ था। बेहद गरीब परिवार से स्नातक की डिग्री हासिल करने वाला युवक गरीबी के चलते होटल में काम कर रहा था।

युवक की रहस्यमयी मौत को मृतक के परिजन हल्के में नहीं ले पाए हैं। परिजनों ने आरोप लगाया कि बेहद मासूम और शांत मृतक की सुनियोजित तरीके से हत्या कर उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए पेड़ पर लटका दिया गया।

मृतक का मोबाइल फोन भी होटल के बगल में एक तालाब के किनारे मिला। तालाब के किनारे की ओर पैदल चलने के भी स्पष्ट चिन्ह देखे जा रहे हैं। इस बीच, सीसीटीवी फुटेज में होटल के सभी कर्मचारी रात में पार्टी में घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसलिए बेरहमी से हत्या कर सड़क के किनारे लटकाए जाने की आशंका जताते हुए परिजनों और स्थानीय लोगों ने मामले की उचित जांच की मांग की है। पुलिस की जांच से ही स्पष्ट हो पाएगा कि यह आत्महत्या है या हत्या।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर