हनी ट्रैप मामले में अधिवक्ता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

-मुकदमा वापस लेने के लिए मांगी थी 20 लाख की रंगदारी

हरिद्वार, 02 जनवरी (हि.स.)। हनी ट्रैप में फंसाकर रुपये मांगने व दुष्कर्म करने के आरोपित अधिवक्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका चालान कर दिया है।

लक्सर क्षेत्र के ग्राम माजरी निवासी अनंगपाल ने मुकदमा दर्ज कराया था कि उसके भतीजे की इंस्टाग्राम आईडी पर महक शर्मा अलवी नाम की आईडी से फ्रेन्ड रिक्वेस्ट भेजकर आरोपिता ने अपने को लाचार व मजबूर बताकर बातचीत शुरू की। बाद में युवती ने अपने अन्य साथियों द्वारा फोन कराकर पीडि़त के भतीजे पर दुष्कर्म समेत अन्य आरोप लगाकर ब्लैकमेल करते हुए 20 लाख रुपये मांगे थे। इस बाबत खानपुर पुलिस ने 4 आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लक्सर राजीव रौथान ने बताया कि मामले में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपित महिला को उसके एक साथी सहित गिरफ्तार कर पूर्व में जेल भेज दिया था।घटना में संलिप्त अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए किए जा रहे प्रयासों में पुलिस ने आरोपित एडवोकेट वीरेंद्र धीमान को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पूर्व में भी जेल जा चुका है।

आरोपित का नाम वीरेंद्र धीमान पुत्र कालूराम गणेशपुर कोतवाली गंगनहर जनपद हरिद्वार का रहने वाला है। आरोपित का आपराधिक इतिहास रहा है।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर