प्रदर्शनी में जमकर चले लात-घूंसे, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

प्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीटप्रदर्शनी में मारपीट

झांसी,03 जनवरी(हि. स.)। थाना व कस्बा मऊरानीपुर में सुखनई नदी के पास लगी प्रदर्शनी में कपड़े बदलवाने गए दंपति को पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले में समझौता हो गया है।

नेहरू नगर निवासी सलीम ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार को बच्ची के लिए कपड़ा लेकर आया था। कपड़े छोटे निकल गये। मंगलवार शाम वह पत्नी रेशमा एवं बच्चों के साथ इसे बदलवाने पहुंचा। उसने दुकानदार से बदलने को कहा। इस पर दुकानदार भड़क उठा और गाली गलौज करने लगा। सलीम के मुताबिक उसे दुकानदार समेत उसके अन्य कर्मचारियों ने घेर लिया। सभी उसको घेरकर पीटने लगे। बीच-बचाव करने के लिए उसकी पत्नी आई। तब उसे भी पीटा दिया। वहां मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव करके उसे बचाया। कुछ देर बाद आरोपी दुकानदार प्रदर्शनी से भाग निकला।

सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। घायल सलीम शिकायत लेकर कोतवाली पहुंच गया। उसने तहरीर दी। कोतवाल जेपी पाल का कहना है कि पुलिस भी मौके पर पहुंची थी लेकिन,दोनों ही पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/सियाराम

   

सम्बंधित खबर