बीडा को साकार रूप देने के लिए 04 जनवरी को कमिश्नरी में होगी पहली बैठक

बोर्ड की तस्वीरबोर्ड की तस्वीरबोर्ड की तस्वीरबोर्ड की तस्वीरबोर्ड की तस्वीर

झांसी में हो चुकी है बीडा के सीईओ सहित कई अफसरों की तैनाती

झांसी, 03 जनवरी(हि. स.)। बुंदेलखंड को योगी सरकार की सौगात बीडा को साकार रूप देने के लिए तेज गति से कदम आगे बढ़ाया जा रहा है और बुंदेलखंड इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी की पहली बोर्ड बैठक 04 जनवरी को होने जा रही है। यह बैठक झांसी कमिश्नरी स्थित सभागार में आयोजित होगी और इसमें बीडा के अधिकारियों सहित मंडल और जिले के संबंधित अफसर मौजूद रहेंगे।

बोर्ड बैठक में सबसे महत्वपूर्ण बिंदु के रूप में जमीन अधिग्रहण से जुड़े प्रस्ताव पर मुख्य रूप से चर्चा होगी और उसे अंतिम रूप देने की कोशिश होगी। बैठक में मंडलायुक्त, डीएम, एडीएम, सम्बंधित क्षेत्र के एसडीएम और राजस्व सहित अन्य सम्बंधित विभागों के अफसर मौजूद रहेंगे। इससे पहले तेज गति से कदम बढ़ाते हुए यूपी सरकार ने बीडा के सीईओ की नियुक्ति करके झांसी में तैनाती भी कर दी है। झांसी में बीडा के लिए स्थानीय कार्यालय की भी तलाश की जा रही है और प्रस्ताव आमंत्रित किया जा चुका है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने झांसी के रक्सा क्षेत्र में 33 गाँव में बुंदेलखंड इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट अथॉरिटी के स्थापना की घोषणा की है, जिस पर बेहद तेज गति से क्रियान्वयन की कोशिश की जा रही है। बीडा के विशेष कार्यकारी अधिकारी लाल कृष्ण ने बताया कि बैठक में बीडा, राजस्व, प्रशासन और संबंधित विभागों के अफसर मौजूद रहेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/राजेश

   

सम्बंधित खबर