केंद्रीय विश्वविद्यालय जम्मू ने नए साल का कैलेंडर जारी किया

जम्मू, 3 जनवरी (हि.स.)। बुधवार को एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में, जम्मू केंद्रीय विश्वविद्यालय ने अपने नए साल के कैलेंडर का अनावरण किया। सीयूजे के रजिस्ट्रार प्रो.यशवंत सिंह ने कैलेंडर का उद्घाटन किया। कैलेंडर शैक्षणिक सेमिनारों, सांस्कृतिक उत्सवों और खेल प्रतियोगिताओं सहित विविध प्रकार के कार्यक्रमों को प्रदर्शित करता है।

प्रो.यशवंत ने आने वाले वर्ष के लिए आशावाद व्यक्त करते हुए सभी छात्रों के लिए एक सर्वांगीण शैक्षिक अनुभव प्रदान करने के लिए विश्वविद्यालय के समर्पण पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि एक गतिशील और आकर्षक सीखने के माहौल को बढ़ावा देने पर जोर देने के साथ, कैलेंडर बौद्धिक उत्तेजना और समुदाय-निर्माण गतिविधियों से भरपूर एक वर्ष का वादा करता है।

प्रोफेसर ने कहा कि नए साल का कैलेंडर केवल इवेंट्स का एक कार्यक्रम नहीं है; यह सीखने, खोज और साझा अनुभवों के एक वर्ष का रोडमैप है। हम एक ऐसे वर्ष की आशा करते हैं जहां हमारा केंद्रीय विश्वविद्यालय समुदाय अकादमिक, सांस्कृतिक और एथलेटिक रूप से समृद्ध होगा। यहां यह भी जानकारी दी गई कि कैलेंडर अब पूरे परिसर में वितरण के लिए उपलब्ध है और आगामी शैक्षणिक सत्रों के लिए एक दृश्य मार्गदर्शिका के रूप में कार्य करता है। छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को समान रूप से केंद्रीय विश्वविद्यालय में जीवन की जीवंत टेपेस्ट्री में योगदान करते हुए, निर्धारित कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर