रविवार को होने वाली प्रतियोगी परीक्षा में परीक्षार्थी कर सकेंगे रोडवेज बसों में निशुल्क यात्रा

जयपुर, 4 जनवरी (हि.स.)। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा रविवार सात जनवरी को आयोजित होने वाली सहायक आचार्य, पुस्तकालयाध्यक्ष एवं शारीरिक प्रशिक्षण अनुदेशक परीक्षा के परीक्षार्थियों को रोडवेज की साधारण एवं एक्सप्रेस बसों मे निशुल्क यात्रा सुविधा मिलेगी। इसके लिये गुरुवार को राजस्थान रोडवेज के प्रबन्ध निदेशक नथमल डिडेल ने परिवहन व्यवस्था सुचारू रखने के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किये।

रोडवेज एमडी ने बताया कि सभी मुख्य प्रबन्धकों को प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों को परिवहन सुविधा उपलब्ध कराने के लिए आवश्यकतानुसार स्थाई-अस्थाई बस स्टेण्ड, अतिरिक्त बसोें की व्यवस्था, बसों के मेन्टीनेन्स, बुकिंग विण्डो एवं चालक-परिचालकों की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिये पाबन्द किया गया है। परीक्षार्थी निशुल्क यात्रा सुविधा का लाभ प्रवेश पत्र के साथ फोटो युक्त आईडी के आधार पर परिक्षा के एक दिवस पूर्व एवं एक दिवस बाद तक ले सकेगे।

इसके अतिरिक्त डिडेल ने बताया कि एक जनवरी से तीन जनवरी के मध्य जाम और प्रदर्शन के मध्यनजर रद्द हुई बसों के यात्रियों का रिफंड भी प्रोसेस करने के लिये निर्देशित किया गया है, जिसके तहत अधिकतर आगारों से रिफंड की कार्रवाई पूरी की जा चुकी है।

हिन्दुस्थान समाचार/संदीप/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर