कांग्रेस की सरकार में लगातार कई विभागों में भ्रष्टाचार-भाजपा

रायपुर, 4 जनवरी (हि.स.)।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा पीएससी में हुए घोटाले की जांच सीबीआई से कराने के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि पीएससी भर्ती परीक्षा में हुए घोटाले को उजागर कर अब प्रदेश के नौजवान के साथ न्याय होगा। पीएससी जैसे पदों में अपने करीबी एवं परिवार के सदस्यों की भर्ती कर प्रदेश के युवाओं के साथ छल करने वालों खिलाफ जांच कर सख्त कार्यवाही की जाएगी। केदार गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में आते ही लगातार कई विभागों में भ्रष्टाचार हुए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का पद संभालते ही भूपेश बघेल ने राज्य में सीबीआई जांच जी सहमति वापस ले ली थी। सीबीआई को दूर रखने का मकसद यही था कि चाहे जितनी मनमानियां करने के बावजूद कांग्रेस के कारनामों से परदा न उठे। लेकिन पाप का घड़ा भरते ही उनका भांडा फूट गया।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता कहा कि कांग्रेस की सरकार में आते ही लगातार कई विभागों में भ्रष्टाचार हुए। यहां तक की शिक्षित नवयुवकों के द्वारा दी जाने वाली पीएससी की भर्ती परीक्षा पर भी भ्रष्टाचार किया जिससे छत्तीसगढ़ के होनहार नौजवानों को छत्तीसगढ़ और भारत देश का भविष्य संवारने में सहायक होते उनके साथ भी प्रदेश की भूपेश सरकार ने अन्याय किया। श्री गुप्ता ने कहा कि उस पार्टी और उस सरकार की मानसिकता और संवेदनहीनता किस स्तर की होगी जो अपने ही राज्य के होनहार गरीबा नौजवानों के हक पर डाका डालकर उसे रसूखदारों के परिवारों में बांट दे।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि धन की लालच में सत्ता का दुरुपयोग कर कांग्रेस की तत्कालीन सरकार ने पीएससी जैसी महत्वपूर्ण परीक्षा में पदों की बंदरबांट की। भाजपा ने अब पीएससी घोटाले की सीबीआई से जांच करने का आदेश दे दिया है अब छत्तीसगढ़ के नौजवानों के साथ न्याय होगा। मोदी की गारंटी का पहिया अब आगे बढ़ता जाएगा। छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचारियों एवं अपराधियों की जांच की जाएगी किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा। छत्तीसगढ़ की जनता और नौजवानों ने भाजपा पर विश्वास किया है उस पर भाजपा खरी उतरेगी।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

   

सम्बंधित खबर