तेज गति कार ने ट्रक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, दो घायल

दो लोगों की मौत

खूंटी, 6 जनवरी (हि.स.)। खूंटी-सिमडेगा रोड पर बाबा आम्रेश्वर धाम के पास शुक्रवार की देर रात हुई एक तेज रफ्तार कार के ट्रक से टकरा जाने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों का इलाज रिम्स रांची में चल रहा है। मृतकों में तोरपा निवासी रंजीत साहू का पुत्र बिशु साहू उर्फ उमाकांत साहू (20) और पालकोट ग्राह्मण टोली निवासी दीपक हेमरोम शामिल हैं।

घायलों में गुमला जिले के पालकेाट निवासी रोहित साहू और पुरुषोत्तम साहू शामिल हैं। जानकारी चार युवक अपनी कार से रांची से तोरपा की ओर तेज गति से जा रहे थे। रात लगभग दस बजे बाबा आम्रेश्वर धाम के पास कार एक ट्रक से टकरा गई और चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार काफी तेज गति से तोरपा की ओर जा रही थी। दुर्घटना के बाद चालक समेत सभी चार युवक कार में ही फंस गये थे, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से कार का गेट तोड़कर बाहर निकाला गया और एम्बुलेंस मंगाकर सदर अस्पताल भेजा गया।

घायलों को कार बाहर निकालने और अस्पताल भेजने में तोरपा प्रखंड के उप प्रमुख संतोष कर, बाबा आम्रेश्वर धाम प्रबंध समिति के सदस्य महेंद्र भगत, रंजीत लोहार, साईं होटल के गार्ड आदि ने सहयोग किया। सदर अस्पताल में चारों घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया, जहां इलाज केदौरान विशु साहू और दीपक हेमरोम की मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

   

सम्बंधित खबर