नक्सल क्षेत्र में काम करने वाले बूथ से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं को नमन - विष्णुदेव साय

जगदलपुर, 06 जनवरी(हि.स.)। बस्तर जिला मुख्यालय में चिंतन शिविर और परिवर्तन यात्रा के बाद अब भाजपा ने बस्तर से ही कार्यकर्ता सम्मान समारोह की शुरुआत की है। भाजपा के कार्यकर्ता सम्मान समारोह में कार्यकताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि बूथ से लेकर जिला स्तर के कार्यकर्ताओं को नमन करने हम आए हैं। भाजपा का कार्यकर्ता नक्सल क्षेत्र में सिर पर कफन बांधकर भाजपा के लिए काम करते हैं, आप सभी बधाई के पात्र हैं। आपने अपनी मेहनत से बस्तर में 12 में से 08 सीटों को जिताया है।

उन्होंने कहा कि सरकार बने 25 दिन हुए हैं, इतने दिनों में ही मोदी की गारंटी को पूरा किया जा रहा है। कांग्रेस ने 05 वर्ष में प्रधानमंत्री आवास का एक भी मकान नहीं बनने दिया। सरकार के शपथ लेते ही 18 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति दी गई है। भाजपा के 15 वर्ष की हमारी सरकार में 02 वर्ष का बोनस नहीं दिया था, लेकिन सरकार बनते ही हमने दिया। 12 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में करोड़ों की राशि डाली गई।

पीएससी घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सरकार बनने के बाद जांच की बात कही थी। अब हमने इसकी जांच सीबीआई को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को साल में 12 हजार रुपये देने का वादा है, इसे भी पूरा करेंगे। तेंदूपत्ता का बोनस भी देंगे। भूमिहीन किसान मजदूरों को सरकार साल में 10 हजार रुपये देने का काम करेगी। मोदी की गारंटी में जो वादा किया गया था सभी को पूरा किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पहली बार छत्तीसगढ़ में भाजपा ने आदिवासी मुख्यमंत्री बनाया है। मुझे लगता है कि लोकसभा की 11 सीटों में यदि बस्तर के कार्यकर्ताओं को भेजना है, तो मैं भेजूंगा। इंडिया हो या फिंडिया हो, या कोई घमंडिया हो, किसी की नहीं चलेगी। प्रधानमंत्री कहते हैं न खाता हूं न खाने दूंगा, मैं कहता हू न बैठता हूं ,न बैठने दूंगा। उन्होंने कहा कि आप सभी भाजपा के कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

इस दौरान उप मुख्यमंत्री अरुण साव एवं विजय शर्मा, वन मंत्री केदार कश्यप एवं प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने भी कार्यकताओं को संबोधित किया। भाजपा के कार्यकर्ता सम्मान समारोह में बस्तर संभाग के भाजपा पदधिकारियों सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर