जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी के सेवानिवृति पर डीएम ने दी भावपूर्ण विदाई

सहरसा,06 जनवरी (हि.स.)। समाहरणालय स्थित सभागार कक्ष में उप निदेशक जन सम्पर्क सह जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी योगेंद्र कुमार लाल को सेवानिवृति के पश्चात शनिवार को विदाई दी गयी।श्री लाल 31दिसंबर को सेवा से निवृत हो गए थे।सभागार कक्ष में आयोजित विदाई समारोह में जिलाधिकारी वैभव चौधरी, अपर समाहर्ता ज्योति कुमार,उप विकास आयुक्त,संजय कुमार निराला सहित जिलास्तरीय पदाधिकारी तथा सभी शाखाओं के कार्यालय प्रधान व कर्मी उपस्थित रहे।सभी उपस्थित कर्मियों, पदाधिकारियों ने श्री लाल के साथ रहे संबंधों एवं कार्यों के बारे में बताया।

अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा ने कहा कि सेवा से बेदाग सेवानिवृत होना बहुत बड़ी बात है।श्री लाल ने अपने कार्य को बड़े ही शानदार ढंग से संपादित किया।उप विकास आयुक्त ने श्री लाल के कार्यकाल को सराहा तथा उनके सेवानिवृति के पश्चात मंगलमय जिंदगी की कामना की।अपर समाहर्ता ने उन्हें एक शांत,सौम्य एवं कर्मठ पदाधिकारी बताया तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

जिलाधिकारी ने श्री लाल के साथ के नौ महीने के कार्यकाल को शानदार बताया।उन्होंने कहा कि श्री लाल ने मीडिया तथा जिला प्रशासन के बीच बहुत उम्दा समन्वय बनाकर रखा।जिलाधिकारी ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें सक्रिय रहने की भी सलाह दी।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर