देशी कट्टा के साथ रंगदारी लेने आये युवक की हुई जमकर पिटाई

अररिया फोटो:पुलिस हिरासत में रंगदारी मांगने वाला युवकअररिया फोटो:पुलिस हिरासत में रंगदारी मांगने वाला युवक

अररिया 07जनवरी(हि.स.)। फारबिसगंज के पोखर बस्ती वार्ड संख्या 15 में रंगदारी मांगने के लिए रविवार को देशी कट्टा के साथ आए युवक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।पिटाई के बाद फारबिसगंज थाना पुलिस को दिए गए सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने पकड़ कर देशी कट्टा के साथ युवक को हिरासत में दे दिया।

सड़क पर हुए पूरे घटनाक्रम का वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है ।रंगदारी मांगने आए घायल युवक मो.यूसुफ पिता -स्व. जफीर थाना क्षेत्र के पोखरबस्ती का रहने वाला है।जिसका इलाज फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया।जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे सिटी स्कैन के लिए नेपाल विराटनगर भेज दिया गया है।मामले में पोखर बस्ती के रहने वाले 35 वर्षीय जमाल अंसारी ने फारबिसगंज थाना में लिखित आवेदन देकर देशी कट्टा के साथ रंगदारी स्वरूप 25 हजार रूपये मांगने के लिए आने के बाद मारपीट करने का आरोप लगाया है।

फारबिसगंज थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में जमाल ने बताया कि रविवार के सुबह दस बजे दिन में गैरेज के दुकान में रूपये के लेनी देनी और रंगदारी स्वरूप 25 हजार रूपये लेने के लिए यूसुफ और उसकी मां समसा खातून 3 से 4 व्यक्तियों के साथ आया।यूसुफ अपने हाथ में कट्टा लेकर लहराते हुए जान मारने की नियत से कट्टा को माथा पर सटा दिया और रंगदारी के 25 हजार रूपये मांगने लगा।जान मारने की धमकी देते हुए अभद्रतापूर्ण गाली दिया और मारपीट की।हो हंगामे के बीच स्थानीय लोग मौके पर पहुंच कर जमाल ने जान बच पाने की बात कही।जिसके बाद पुलिस प्रशासन को सूचना दी गई और मौके पर पुलिस पहुंचने पर बरामद कट्टे के साथ युवक को पुलिस के सुपुर्द किया गया।आवेदन में जमाल ने यूसुफ के पुराने आपराधिक इतिहास होने की बात करते हुए कई बार जेल जाने की बात कही।

आवेदन पर थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने युवक को हिरासत में ले लेने की बात कही है।पुलिस के द्वारा देशी कट्टा बरामदगी की बात भी थानाध्यक्ष ने स्वीकार किया।थानाध्यक्ष आफताब अहमद ने जांच कर सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर