जेकेबीएस ने शहजादपुर में आम सभा की बैठक की

जम्मू, 7 जनवरी (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर बटवाल सभा ने रविवार को यहां शहजादपुर कोठी में अपनी मासिक आम सभा की बैठक की, जिसमें विभिन्न कोनों से बटवाल समुदाय के सदस्यों ने भाग लिया। प्रारंभ में, जेकेबीएस के पदाधिकारियों ने अपने समुदाय के सदस्यों को नए साल की शुभकामनाएं दीं और उनके बीच नए साल के कैलेंडर वितरित किए। इसके बाद बैठक में आगामी 24 फरवरी को शहजादपुर कोठी में आयोजित होने वाले गुरु ग्यागी जन्म स्मारक समारोह पर आयोजित की जाने वाली गतिविधियों पर चर्चा की गई।

बैठक में एक प्रस्ताव भी पारित किया गया जिसमें राज्य प्रशासनिक परिषद से गुरु ग्यागी को सम्मानित करने के लिए एक आधिकारिक अधिसूचना जारी करके उनके जन्मदिन को जम्मू जिले में सार्वजनिक अवकाश घोषित करने का आग्रह किया गया। बैठक में मानद कैप्टन को मढ़ के लिए ब्लॉक अध्यक्ष और पंच जोगिंदर सरगोत्रा को मंडल के लिए ब्लॉक अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

इसके अलावा, एक खरीद समिति का भी गठन किया गया, जिसके प्रमुख दुनी सिंह मोटन थे, जबकि मानद कैप्टन ओम प्रकाश कैथ, सूबेदार बलदेव चंद संधू, सूबेदार राम पॉल लखोत्रा, नायब सूबेदार कृष्ण लाल कश्यप, पंच जोगिंदर सरगोत्रा, मास्टर सत पाल सरगोत्रा और हंस राज लोरिया सदस्यों के रूप में थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर