जबलपुर: बीड़ी की चिंगारी से बिस्तर सहित जला युवक, मौत

जबलपुर/सिहोरा, 8 जनवरी (हि.स.)। शराब के नशे में युवक को उस समय अपनी जान गंवानी पड़ी जब वह नशे में धुत होकर खटिया में लेटा बीड़ी पी रहा था और वही नीचे पड़े बिस्तर में सँभवतः बीड़ी की चिंगारी से ही आग लगी और नशे में धुत युवक भागने में नाकाम रहा जिसकी बुरी तरह से जलकर मौत हो गई। कमरे से धुंआ निकलता देख मृतक की मां ने चिल्लाया तो मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पुलिस ने मर्ग कर विवेचना शुरू कर दी हैं।

पुलिस से जानकारी अनुसार सिहोरा थानांतर्गत ग्राम पौंडी कला निवासी प्रहलाद यादव (52) ने सूचना दी कि उसके रिश्ते में लगने वाला बड़ा भाई दीना यादव के पुत्र शिवप्रसाद (38) अपने माता पिता के साथ अलग रहता था । जब प्रहलाद यादव पचपेढ़ी मन्दिर से रविवार की सुबह आठ बजे लौट रहा था तो मृतक शिवप्रसाद के घर पर भीड़ लगी थी और वह आग से जलकर मर चुका था। जिसकी सूचना पर पुलिस ने पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा।

मृतक शिवप्रसाद ने दो शादियां की थी लेकिन उसकी दोनों पत्नियों ने उसे छोड़ कर चली गईं मृतक शराब के नशे का आदि था और उसका स्वास्थ्य भी ठीक नही रहता था। जिसपर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बीड़ी की चिंगारी से ही बिस्तर में आग लगी और शिवप्रसाद की जलकर मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/विलोक पाठक

   

सम्बंधित खबर