नगरीय निकाय उपचुनाव में जीत पर वीडी शर्मा ने दी बधाई, कहा- डबल इंजन की सरकार पर जनता ने फिर जताया विश्वास

भोपाल/ पन्ना , 9 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने मंगलवार को पन्ना पहुंचकर बुंदेलखंड के प्रसिद्ध मंदिर भगवान श्री जुगल किशोर को पीले चावल अर्पित किए एवं अयोध्या में आयोजित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए आमंत्रण दिया। वीडी शर्मा ने कार्यक्रम से पूर्व मंदिर परिसर में विराजमान भगवान श्री हनुमान के मंदिर से सिर पर कलश रखकर परिक्रमा की। तत्पश्चात अक्षत, मिठाई व नारियल प्रभु के चरणों में अर्पित कर उन्हें आमंत्रण दिया। पूजन के पश्चात उन्होंने बस्ती में निवासरत लोगों को भी पीले चावल भेंटकर अयोध्या पहुंचने का आमंत्रण दिया।

इस दौरान उनके साथ पूर्व मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह, विधायक राजेश वर्मा, जिला अध्यक्ष रामबिहारी चौरसिया, जिला महामंत्री विवेक मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश चतुर्वेदी, सतानंद गौतम, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आशीष तिवारी, नगर पालिका अध्यक्ष मीना पांडे, अजयगढ़ नगर परिषद अध्यक्ष सीता सरोज गुप्ता, पवई नगर परिषद अध्यक्ष बसंत दहायत, जिला पंचायत उपाध्यक्ष संतोष यादव उपस्थित थे।

500 वर्षों का इंतजार होगा खत्म, रामलला होंगे विराजमान

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आज बुंदेलखंड के प्रसिद्ध मंदिर भगवान श्री जुगल किशोर को पीले चावल भेंट किए एवं अयोध्या में आयोजित श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया। वीडी शर्मा ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान रामलला विराजमान होंगे जिससे दुनिया में भारत का इतिहास रचा जायेगा। 500 वर्षों के इंतजार और लाखों लोगों के बलिदान के बाद रामलला की मूर्ति की स्थापना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के परम पूज्य सरसंघचालक मोहन भागवत मौजूद रहेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज पन्ना के नागरिक और सभी समाज के लोग भगवान जुगल किशोर को आमंत्रण देने के लिए आए हैं। उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को घर-घर में राम ज्योति जलाकर दिवाली मनायी जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर