हमारी पहचान भाजपा कार्यकर्ता के रूप में है, मिले काम को 100 प्रतिशत पूर्ण करना है: सतीश उपाध्याय

उज्जैन, 17 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में अनेकों ऐसी उपलब्धियां हैं, जिन्हें जनता तक हमें पहुंचाना है। इन उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए घर-घर संपर्क करने के साथ सोशल मीडिया का सहारा भी लेना चाहिए। सरकार की उपलब्धियां जनता को बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट देने का आह्वान करें। हमारी पहचान भाजपा कार्यकर्ता के रूप में है, हमें मिले काम को 100 प्रतिशत पूर्ण करना है। यह प्रबंध समिति की पहली बैठक है, कार्य की स्पष्टता होने पर पूर्णातया सक्रियता से पूर्व योजना बनाकर संयोजन करना है।

यह बात लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने रविवार को उज्जैन के पार्टी कार्यालय लोकशक्ति भवन पर आयोजित उज्जैन लोकसभा क्षेत्र प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भारत हमेशा से ही विश्व गुरु रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने आज विश्व में देश का गौरव बढ़ाया है। भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है वहीं आज अमेरिका सहित जर्मनी, जापान एवं अरब देश पलक पांवड़े बिछाकर प्रधानमंत्री का स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि देश के आजाद होने के बाद तत्कालीन प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 लागू कर दिया। जनसंघ जो बाद में भारतीय जनता पार्टी बनी के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने केंद्रीय मंत्री का पद छोड़कर धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन शुरू किया। जम्मू-कश्मीर से 370 हटाने के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने बलिदान दे दिया। इसलिए सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़कर डॉ. मुखर्जी के चरणों में 370 कमल पुष्प अर्पित करें।

सतीश उपाध्याय ने चुनाव प्रबंधन समिति के विविध आयामों से जुड़े दायित्ववान कार्यकर्ताओं से चर्चा कर लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक बहुमत से पार्टी को जिताने के लिए कार्य करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रचार-प्रसार, बूथ प्रबंधन, बूथ विजय संकल्प अभियान, सोशल मीडिया, मीडिया प्रबंधन, वाहन व्यवस्था, प्रवासी कार्यकर्ता सम्बन्धी व्यवस्था, विभिन्न समाजों की बैठकें, लाभार्थी वर्ग के मतदाताओं से सम्पर्क, चुनाव कार्यालय प्रबंधन, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति वर्ग से सम्पर्क, महिलाओं की बैठके आयोजित कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा महिला सशक्तिकरण के लिये किये गये कार्यों से अवगत कराने को कहा।

बैठक में उज्जैन लोकसभा प्रभारी सुदर्शन गुप्ता, लोकसभा संयोजक तेजबहादुर सिंह चौहान, लोकसभा सह संयोजक ओम जैन, लोकसभा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया, जिला अध्यक्ष विवेक जोशी एवं ग्रामीण जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला मंचासीन थे। इस अवसर पर प्रदेश प्रक्ता राजपालसिंह सिसोदिया, डॉ. सनवर पटेल, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना, विशाल राजोरिया सहित प्रबंध समिति के सदस्यगण उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर