पटना में होने वाले युवा समागम का संदेश होगा देशव्यापी : भाजयुमो

बेगूसराय, 09 जनवरी (हि.स.)। स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर भाजयुमो द्वारा पटना के मिलर हाई स्कूल में होने वाले राज्य स्तरीय युवा समागम-सह-सम्मान समारोह के आयोजन को लेकर आज भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुमित सन्नी ने प्रेसवार्ता किया।

उन्होंने कहा कि युवा समागम में कार्यकर्ताओं की भागीदारी एक विशाल रैली से भी कहीं अधिक होगी। समागम में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एवं भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष भारतेंदु मिश्र सहित प्रदेश के तमाम वरिष्ठ नेतागण एवं पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजयुमो बेगूसराय के कार्यकर्ता ऐसे विशाल कार्यक्रम में अपने सिर्फ नेतृत्व को कभी निराश नहीं करेंगे। 12 जनवरी को बेगूसराय जिले से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पटना पहुंच कार्यक्रम को और अधिक भव्यता प्रदान करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव वर्मा ने कहा कि यह युवा समागम प्रदेश ही नहीं, बल्कि पूरे राष्ट्र में यह संदेश पहुंचाएगी की बिहार के युवा अब सत्ताधारी चाचा-भतीजे की इस सांठगांठ वाली सरकार के तानाशाही और भ्रष्टाचारी रवैया से पूरी तरह अवगत हो चुकी है। आने वाले चुनाव में उन्हें उखाड़ फेंकने को संकल्पित है।

यह युवा समागम 2024 के लोकसभा चुनाव एवं 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हमारी ओर से पूर्ण बहुमत की सरकार बना नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार फिर से प्रधानमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री को स्थापित करने का बिगुल होगा।

जिला उपाध्यक्ष कृष्ण मोहन पप्पु ने कहा कि यह युवा समागम अपने आप में एक विशाल युवाओं का संग्रह होगा। जिसमें आज बिहार के कोने-कोने में युवा जो जनप्रतिनिधि के रूप में समाज की सेवा कर रहे हैं। उन्हें प्रोत्साहित और सम्मानित करने का कार्य भाजयुमो द्वारा किया जाएगा।

जिला महामंत्री कुंदन भारती ने कहा कि युवाओं की राजनीति में भागीदारी अपने आप में राजनीति की दिशा और दशा बदल एक नव अध्याय के गठन की ओर एक बेहतरीन पहल है। इसीलिए हमारे सभी कार्यकर्ता, युवा, जनप्रतिनिधि समाज के लिए कार्य करने में अपना सर्वस्व दे रहे हैं उन्हें समागम का हिस्सा बना रहे हैं।

जिला उपाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने कहा कि हम युवा जनप्रतिनिधियों को पटना लेकर जाएंगे। जहां विशेष रुप से सम्मान कर उन्हें उनके कार्यों हेतु धन्यवाद ज्ञापन किया जाएगा। मौके पर भाजयुमो के जिला महामंत्री आयुष ईश्वर भी उपस्थित थे। हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर