हिसार: मांगों का समाधान नहीं किया तो आंदोलन होगा तेज : सुशील खुंडिया

हिसार, 2 जुलाई (हि.स.)। हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन की ग्रामीण ब्रांच ने कर्मचारियों को मांगों न माने जाने के विरोध में मंगलवार को जनस्वास्थ्य विभाग के उपमंडल नंबर 4 के उपमंडल अभियंता कार्यालय पर तीसरे दिन भी धरना जारी रखा। धरने की अध्यक्षता ब्रांच प्रधान सुशील कुमार खुंडिया ने की तथा संचालन ब्रांच कैशियर राकेश झाझड़िया ने किया।

धरने को संबोधित करते हुए ब्रांच प्रधान सुशील कुमार खुंडिया व अन्य वक्ताओं ने कहा कि उपमंडल अभियंता को कर्मचारियों के सब्र का इम्तिहान नहीं लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि कर्मचारी मांगों का समाधान करवाने के लिए आर पार की लड़ाई लड़ने का मन बना चुके हैं। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही मांगों का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन को तेज कर दिया जाएगा, जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी उपमंडल अभियंता की होगी।

धरने को यूनियन के जिला चेयरमैन जगदीश चंद्र, जिला प्रधान सतबीर सुरलिया, जिला सचिव राजेश नलवा, ब्रांच सचिव प्रदीप कुमार, वरिष्ठ उपप्रधान राजेंद्र सिंह खारड़िया, शहरी ब्रांच प्रधान सुरेश डाबला, रिसाल सिंह जांगड़ा, रमेश, कुलदीप, प्यारे लाल, राजपाल, राजेश, चानन, आजाद, प्रेम, रोहताश, विक्रम, ओम प्रकाश, सतीश शर्मा, सचिन शर्मा आदि ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन

   

सम्बंधित खबर