बाल्टी से हमला कर युवक की हत्या, आरोपित फरार

हरिद्वार, 10 जनवरी (हि.स.)। अंडे बेचने वाले युवक की मामूली विवाद के बाद हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। देर रात तक युवक के परिजनों की भीड़ सिविल लाइंस कोतवाली में जुटी रही। पुलिस ने तहरीर के आधार पर एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अंबर तालाब निवासी युवक आकाश उर्फ शालू पुत्र स्वामी नाथ सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित शताब्दी द्वार के समीप अंडे की रेहड़ी लगाता था। बताया गया है कि मंगलवार देर रात उसका एक युवक से विवाद हो गया। मामला गाली गलौज से शुरू हो कर मारपीट तक जा पहुंचा। विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर बाल्टी से प्रकाश की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गए।

मामले की जानकारी पाकर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं मृतक के परिजन और पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे जिसके बाद सभी कोतवाली में एकत्र हो गए। पुलिस को मृतक के पिता की ओर से तहरीर दी गई।

पुलिस ने अभिषेक पुत्र महक सिंह निवासी बिंडूखड़क थाना झबरेड़ा समेत एक अज्ञात युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया। एसएसआई अभिनव शर्मा ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर