श्रीकृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास ने पदाधिकारियों ने औरंगजेब का पुतला जलाया

मथुरा, 10 जनवरी(हि.स.)। श्रीकृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास के पदाधिकारी द्वारा बुधवार मथुरा में होली गेट पर क्रूर शासक औरंगज़ेब के पुतले को गधे पर बैठा कर जूते-चप्पल की माला पहनाया। उसे शहर में घुमाया गया और जूतों से पीटा गया। उसके बाद पुतला दहन कर उसे गंदी नाली में फेंका गया।

श्री कृष्ण जन्मभूमि का केस लड़ रहे दिनेश शर्मा ने कहा कि इस क्रूर शासक की वजह से हिंदू-मुस्लिम बीच की खाई आगे बढ़ी है ,यदि ये क्रूर शासक हमारे हिंदुओं के मठ-मंदिरों पर अवैध कब्जा नहीं करता तो हिंदुओं को न्यायालय में नहीं भटकना पड़ता। उन्होंने कहा कि मैं औरंगजेब की आत्मा को जो वायुमंडल में होगी, उससे कहना चाहता हूं कि अब योगी-मोदी का शासन है ,अब आकर देख ले, अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन चुका है और श्री राम लला 22 जनवरी को मंदिर के गर्भगृह में विराजमान होने वाले हैं, उसी प्रकार काशी में और मथुरा में भी न्यायालय के सहयोग से बहुत जल्दी भगवान शिव और भगवान श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर बनेगा। मुगल शासकों द्वारा किए गए अवैध कब्जे जल्दी हटेंगे।

राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश पाठक ने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं जो अयोध्या की तरह मथुरा में भी भगवान श्री कृष्ण का भव्य मंदिर बनेगा। इस मौके पर नीरज शर्मा, प्रदेश सचिव, कन्हैया लाल बृजवासी राष्ट्रीय महासचिव ,जितिन सारस्वत, राम बिहारी, मुन्ना चौधरी ,प्रमोद गर्ग, राधेश्याम नरेश ठाकुर ,मीना गुप्ता ,सरोज ठाकुर ,मोहिनी शर्मा ,पुष्पा रावत , रौनक उपाध्याय, वत्सल भाटिया आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/सियाराम

   

सम्बंधित खबर