विकसित भारत संकल्प यात्रा की हुई शुरुआत

भागलपुर, 10 जनवरी (हि.स.)। विकसित भारत संकल्प यात्रा की शुरुआत बुधवार को जिले सबौर प्रखंड के फतेहपुर एवं चंदेरी पंचायत में हुई। इस मौके पर राज्यसभा सांसद आदित्य प्रसाद साहू एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज़ हुसैन बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

मौके पर राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में प्रधानमंत्री की परिकल्पना से लोगों को अवगत कराया। उन्होंने कहा कि भारत की अखण्डता और विकास के लिए केन्द्र सरकार की योजनाओं को इस यात्रा के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाया जा रहा है। सांसद ने लोगों से आह्वान किया कि विकास के लिए केन्द्र सरकार की योजनाओं से जुड़कर वे लाभान्वित होने के लिए आगे आएं।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज़ हुसैन ने कहा कू पिछले 10 वर्षों में सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के करोड़ों लाभार्थियों के जीवन में बदलाव आया है। स्थानीय लोगों के दिलों में मोदी जी के लिए स्नेह और सम्मान का भाव इसी से जाहिर होता है कि विकसित भारत संकल्प के तहत जन जन तक विकास पहुंचाने की कोशिश कितनी सफल रही है।

पीरपैंती विधायक ललन पासवान ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा के अद्भुत परिणाम सामने आ रहे हैं। आज देश के लाखों लाभार्थी सरकारी योजनाओं को आगे बढ़ाने का माध्यम बन रहे हैं। इसके उपरांत ‘विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत ग्राम पंचायत में आयोजित शिविर में शामिल लोगों से संवाद किया गया।

कार्यक्रम में उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों के बीच गैस सिलेण्डर का वितरण भी किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष कुमार, पवन मिश्रा, दिलीप निराला, उमाशंकर, विजय कुशवाहा, कन्हाई मंडल, बंटी यादव, अभय वर्मन, प्राणिक वाजपेयी, सुनील सिंह, विनोद सिन्हा, आलोक सिंह बंटू, ई श्रीकांत कुशवाहा, सुमन भारती आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर