मोदी की गारंटी गाड़ी से गरीबों की हर आस पूरी होने की गारंटी मिल रही : सांसद

अररिया फोटो:विकसित भारत संकल्प यात्रा में एमपी प्रदीप कुमार सिंहअररिया फोटो:विकसित भारत संकल्प यात्रा में एमपी प्रदीप कुमार सिंहअररिया फोटो:विकसित भारत संकल्प यात्रा में एमपी प्रदीप कुमार सिंह

अररिया,10 जनवरी (हि.स.)। विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान मोदी की गारंटी गाड़ी की सभा बुधवार को फारबिसगंज के द्विज देनी स्मारक उच्च विद्यालय के मैदान और जोगबनी के वार्ड संख्या 18 स्थित हनुमान परिसर में हुई।इस मौके पर भाजपा सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई इस संकल्प यात्रा के जरिए न सिर्फ गरीबों की चेहरे पर मुस्कान आ रही है, बल्कि उनकी हर आस पूरी होने की गारंटी भी मिल रही है।

भाजपा सांसद प्रदीप सिंह ने कहा कि इस यात्रा का लाभ जिले के लाखों लोगों को मिल चुका है। हर पंचायत में सभी वर्गों के लोग इस गारंटी योजना के तहत अपना सुखमयी जीवन बनाने की गारंटी प्राप्त कर रहे हैं। मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि इस यात्रा के खत्म होते -होते जिले के सभी वंचित लोग भी केंद्र सरकार की सभी योजनाओं का लाभ लेने में कामयाब हो जाएंगे और मोदी सरकार के विकसित भारत बनाने का लक्ष्य भी पूरा हो जाएगा ।

सांसद ने इस दौरान वहां उपस्थित लाभार्थियों से संवाद कर केंद्र सरकार द्वारा चल रही योजनाओं से मिले लाभ के बाद उनके जीवन में हुए सकारात्मक बदलाव के बारे में जाना। सांसद ने वहां उपस्थित लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने की अपील की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर