आगरा में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के सामने कूद कर दी जान

आगरा, 03 जुलाई (हि.स.)। जनपद के अछनेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जयपुर-आगरा रेलवे लाइन पर बुधवार को प्रेमी युगलों ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। मृतकों की पहचान राजस्थान के भरतपुर जिले के रहने वालों के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी देते हुउ शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई की।

जानकारी के मुताबिक, अछनेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बिचपुरी-रायभा स्टेशन के मध्य किमी 15/02 रेलवे ट्रैक पर गांव नागर के पास से गुजर रही जयपुर-आगरा रेल लाइन पर एक युवक और उसके साथ युवती पहुंची। दोनों ने जैसे ही ट्रैक पर ट्रेन आई वैसे ही इंजन के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। आसपास खेतों पर काम कर रहे स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो दोनों की लाशें काफी क्षत विक्षत हालत में पड़ी थीं। मृतक युवक की उम्र करीब 23 वर्ष और मृत युवती उम्र करीब 20 वर्ष मालूम हो रही थी। घटना की जानकारी ग्रामीणों ने थाना अछनेरा पुलिस को दी।

सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में जांच पड़ताल की। पुलिस द्वारा काफी प्रयास के बाद दोनों की पहचान कान्हा पुत्र विजेंद्र सिंह व प्रिया पुत्री ज्ञान सिंह निवासीगण सरसौंदा थाना रूपवास जिला भरतपुर राजस्थान के रुप में हुई हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों लोगों ने ऐसा आत्मघाती खत्म उठाया है। दो थाने की सीमा होने के कारण मौके पर थाना अछनेरा के अलावा जगदीशपुरा पुलिस के साथ-साथ रेलवे पुलिस भी घटना की जानकारी पर पहुंची। पुलिस ने शवों का पंचायतनामा की कार्यवाही करते पोस्टमार्टम के लिए एस0एन0 मेडिकल कालेज भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/कल्पना/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर