नमो ऐप पर विकसित भारत के राजदूत बनने की अपील

जम्मू, 10 जनवरी (हि.स.)। विकसित भारत एंबेसेडर - नमो ऐप पर 100 दिनों की चुनौती, राज्य कार्यशाला बुधवार को यहां जम्मू के त्रिकुटा नगर में पार्टी मुख्यालय में हुई। कार्यशाला में प्रमुख राजनीतिक हस्तियों की उपस्थिति देखी गई, जिनमें भाजपा के जम्मू-कश्मीर अध्यक्ष रविंद्र रैना और भाजपा के राज्य महासचिव (संगठन) अशोक कौल, नमो ऐप के लिए केंद्रीय टीम से हर्ष चतुर्वेदी, जम्मू-कश्मीर प्रभारी, विकसित भारत के राजदूत, राज्य सोशल मीडिया प्रभारी, पूर्व मंत्री प्रिया सेठी, राज्य आईटी प्रभारी नरेश सिंह, राज्य आईटी प्रमुख और विकसित भारत के राज्य प्रभारी राजदूत ईशांत गुप्ता, राज्य सोशल मीडिया प्रमुख अंकित गुप्ता और राज्य आईटी सह-प्रभारी और विकसित भारत के राज्य सह-प्रभारी राजदूत करण शर्मा और शेख सलमान और अन्य शामिल थे।

रैना ने आगामी चुनावों में आईटी और सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका पर जोर दिया और कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार की उपलब्धियों का प्रसार करने के लिए प्रौद्योगिकी का लाभ उठाने का आग्रह किया। उन्होंने विकसित भारत एंबेसेडर कार्यक्रम में सक्रिय भागीदारी के महत्व पर जोर दिया और प्रत्येक कार्यकर्ता को पीएम मोदी की अपील के अनुरूप कम से कम 10 विकसित भारत एंबेसेडर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

अशोक कौल ने कार्यकर्ताओं से पार्टी कैडर को मजबूत करने, सक्रिय सदस्यों की पहचान करने और जमीनी स्तर तक पहुंच के लिए प्रौद्योगिकी और सामाजिक प्लेटफार्मों का उपयोग करने का आह्वान किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर