धीरेन्द्र शास्त्री सरकार की हनुमंत कथा आयोजन पर बैठक में नहीं बनी सहमति

पलामू, 10 जनवरी (हि.स.)। बागेश्वर धाम धीरेन्द्र शास्त्री सरकार की हनुमंत कथा कराने के लिए आयोजन समिति की प्रशासन के बैठक बुधवार को हुई। जिले के प्रभारी डीसी सह उपविकास आयुक्त रवि आनंद ने बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में जिले के एसपी रीष्मा रमेशन, सदर एसडीओ अनुराग तिवारी के अलावा अन्य संबंधित विभाग के पदाधिकारी मौजूद थे।

बैठक के बाद प्रभारी उपायुक्त ने कहा कि आयोजन समिति के पास आयोजन को लेकर अधूरी तैयारी थी। उनसे कई मामलों में जानकारी मांगी गई तो वह प्रश्नों का जवाब नहीं दे पाए। उन्हें सलाह दी गई है कि आयोजन को लेकर हर स्तर पर तैयारी करके अगली बैठक में आए तो उसे पर निर्णय लिया जाएगा।

उपविकास आयुक्त ने बताया कि इधर स्पेशल ब्रांच की भी रिपोर्ट अब तक नहीं मिल पाई है। रिपोर्ट और आयोजन समिति की पूरी तैयारी के बाद पुनः बैठक होगी और उसमें अंतिम निर्णय लिया जाएगा। विकास आयुक्त ने कहा कि नवंबर में ही आयोजन समिति बनी है, लेकिन उसके पास अब तक आयोजन को लेकर कुछ भी तैयारी स्पष्ट नहीं है समिति को सब कुछ पता होना चाहिए।

बैठक में समिति के लोग प्लान को जस्टिफाई नहीं कर पाए। पानी, खाना, रहने सहित अन्य मामलों में समिति की तैयारी अधूरी पाए जाने पर बैठक बेनतीजा साबित हुई। हालांकि बैठक में आयोजन समिति की संयोजक अरुण शंकर एवं अन्य प्रमुख पदाधिकारी भी मौजूद नहीं थे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर