देश में आम आदमी के जीवन में बदलाव लाना ही भाजपा का मिशन - चंद्रशेखर

देश में आम आदमी के जीवन में बदलाव लाना ही भाजपा का मिशन - चंद्रशेखर

भीलवाड़ा, 10 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी जिला भीलवाड़ा की संगठनात्मक बैठक बुधवार को जिला कार्यालय पर भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर के मुख्य आतिथ्य, प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, जिला संगठन प्रभारी रतनलाल गाडरी, सहप्रभारी गजपाल सिंह राठौड़ के विशिष्ट आतिथ्य एवं जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।

इस अवसर पर मांडल विधायक उदयलाल भडाना, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, शाहपुरा विधायक लालाराम बैरवा, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, पूर्व विधायक विट्ठलशंकर अवस्थी, रामलाल गुर्जर भी मंचासीन रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि आम आदमी के जीवन में बदलाव लाना ही भाजपा का प्रमुख मिशन है। सुशासन विकास और गरीब कल्याण के लक्ष्य को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को आगे बढ़ना होगा साथ ही पारदर्शिता के साथ कार्य करने की भूमिका का निर्वहन करना होगा। केंद्र सरकार की योजनाओं को अंतिम छोर तक बैठे व्यक्ति तक पहुंचाने का संकल्प प्रत्येक कार्यकर्ता को लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शासनकाल प्रारंभ होने के बाद समृद्ध भारत की तस्वीर दुनिया ने देखी है । समृद्धि के साथ चुनौतियां भी सामने आती है और आने वाली चुनौतियों को भी हमें स्वीकार करते हुए उन पर विजय पाने के प्रयास करने होंगे।

आगामी लोकसभा चुनावों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि 2024 में एक बार पुनः नरेंद्र भाई मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को अपने जिले में एक माहौल तैयार करना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच प्रण और नौ आग्रहों को जन जन तक पहुंचाने का लक्ष्य भी प्रत्येक कार्यकर्ता का रहे ।

बैठक के प्रारंभ में जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने स्वागत उद्बोधन देते हुए कहा कि जिले के सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत से भीलवाड़ा जिला कांग्रेस मुक्त हो गया और 6 विधायक भाजपा के जीतकर आए। संचालन जिला महामंत्री वेदप्रकाश खटीक एवं राजकुमार आंचलिया ने किया।

हिन्दुस्थान समाचार/मूलचन्द/संदीप

   

सम्बंधित खबर