शेखपुरा में एक्सिस बैंक से अपराधियों ने लूटे 50 लाख रुपए

पटना , 1 जुलाई (हि.स.)। शेखपुरा के बरबीघा थाना क्षेत्र में एक्सिस बैंक में घुसकर सोमवार को बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल पर 50 लाख रुपए लूट लिये। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के वरीय अधिकारी के नेतृत्व में अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

बरबीधा के श्रीकृष्ण चौक के पास स्थित एक्सिस बैंक की शाखा में हुई इस लूट की घटना का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि बैंक खुलते ही अपराधी आ धमके और कर्मियों को पिस्टल की नोंक पर बंधक बना लेते है और जमकर लूटपाट करते है। इस दौरान बैंक में आये ग्राहकों के साथ भी लूटपाट करते है।

वीडियो में एक युवक पहले से ही बैंक में बैठा था। तभी एक अन्य बदमाश बैंक में घुसता है और बैंक में बैठे युवक भी हथियार निकाल कर बैंक कर्मियों को बंधक बना लेता है। एक सीसीटीवी फुटेज में दो युवक दिख रहे हैं जो हथियार के बल पर सभी कर्मियों को उनके डेक्स से हटा रहे हैं। अपराधियों ने कितने रुपये लूटे है इसका आधिकारिक आंकड़ा सामने नहीं आया है हालांकि 50 लाख रुपए से अधिक की लूट की बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ चंदा

   

सम्बंधित खबर