नगर निगम ने सील की 20 दुकानें, लाखों है किराया बकाया

पलामू, 11 जनवरी (हि.स.)। मेदिनीनगर नगर निगम की ओर से शहरी क्षेत्र में अभियान चलाकर लंबे समय से किराया बकाया रखने वाले दुकानदारों की दुकानें सील कर दी गई। करीब 20 दुकानें सील की गयी। किराया बकाया रखने वाले दुकानदारों को पूर्व में ही निगम द्वारा नोटिस देकर भुगतान करने के लिए निर्देशित किया था। साथ ही सील करने की चेतावनी दी थी।

निर्णय के आलोक में नगर निगम की टीम ने शहरी क्षेत्र के अलग अलग इलाकों में कार्रवाई कर 20 दुकानों को सील कर दी। सील की गयी दुकानों में लक्ष्मीनारायण, छोटे प्रसाद सिन्हा, मो. लतीफ, मो. दानिश, मो. आमिर, बबलू कुमार, शमसु मियां, मो. हसनैन, सहजाद आलम, अफरोज आलम, संतोष, मो. मनान, बासुदेव विश्वकर्मा, मोस्ताक, किशोर कुमार, रांजी मिस्त्री, चिंता देवी, जीतू प्रसाद, बदन गिरि एवं सत्यनारायण शामिल हैं।

निगम की ओर से बताया गया कि कुल 57 दुकानों का किराया बकाया था, जिनमें से 19 दुकानदारों ने कुछ किराया जमा किया था। 38 लोगों ने बकाया में से कुछ भी किराया जमा नहीं किया, ऐसे में उनकी दुकानों को सील करने का निर्णय लिया गया। गुरुवार को 20 दुकानें सील की गई हैं। 18 दुकानों को सील करने की कार्रवाई शुक्रवार को की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर