कौशांबी में महिला की संदिग्ध हालत में मौत

कौशांबी, 14 जनवरी (हि.स.)। मंझनपुर थाना क्षेत्र के करारी रोड स्थित पेट्रोल पम्प के समीप एक महिला की हालत खराब हो गई, जिसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। डाक्टरों ने महिला को प्राइमरी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। महिला गांव के एक पड़ोसी युवक के साथ मंझनपुर किसी काम से आई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी है।

सैनी के रामपुर धमावा गांव की रहने वाली आरती देवी पत्नी स्व. सुनील कुमार फ़तेहपुर जनपद के भीमपुर गांव की विवाहिता थी। आरती का मायका रामपुर धमावा गांव में है। पति के मौत के बाद वह पिछले कई साल से मायके में रहती थी। सुबह वह किसी काम से गांव से किसी काम से मंझनपुर कस्बा आई थी। वहां उसे उसके गांव का युवक जीतू मिला। वह उसके साथ अपने गांव बाइक से वापस जा रही थी। मंझनपुर के करारी रोड स्थित पेट्रोल पम्प के करीब पहुंची थी कि उसे चक्कर आने की शिकायत हुई। बाइक से उतर कर वह जमीन पर बैठी और बेहोश हो गई। युवक जीतू ने एंबुलेस को फोन किया लेकिन एंबुलेस नहीं मिली। मजबूरन वह उसे ई रिक्शा पर बैठाकर जिला अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में डाॅक्टरों ने आरती का मेडिकल चेकअप कर उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर युवक जीतू के होश उड़ गए। उसने पुलिस व आरती के पिता दशरथ को घटना की सूचना दी।

मंझनपुर थाना प्रभारी संतोष शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लिया गया है। परिवार के आने के उपरांत तहरीर लेकर पीएम की कार्यवाही कराई जाएगी। पीएम रिपोर्ट के आने के बाद नियमानुसार मुक़दमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ अजय कुमार/सियाराम

   

सम्बंधित खबर