पूर्व भाजपा पार्षद ने किया तलाब तिल्लो का दौरा

जम्मू, 14 जनवरी (हि.स.)। जेडीए को जम्मू (पश्चिम) विधानसभा क्षेत्र में गोल गुजराल में राजस्व परिसर के पास सड़क के बीच आवंटित भूखंडों को तुरंत हटाना चाहि। यह बात भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व जेएमसी पार्षद संजय कुमार बडू ने कही। कुमार क्षेत्र के दौरे के दौरान स्थानीय लोगों से बातचीत करते हुए उनकी समस्याएं सुन रहे थे। स्थानीय निवासियों ने गलियों की ब्लैक टॉपिंग, परिवहन, स्ट्रीट लाइट, गंदगी के दुष्चक्र और अनुपस्थित जल निकासी व्यवस्था के कारण गंदे पानी के संग्रह के कारण संक्रामक रोगों के पनपने जैसे मुद्दे उठाए।

स्थानीय लोगों के एक प्रतिनिधित्व ने वरिष्ठ भाजपा नेता से यह भी अनुरोध किया कि वे कैंप गोल गुजराल, श्री राम चंद्र मिशन, गांव खीरियां, त्रिलोकपुर, सेओरा, रंजीतपुर, खानपुर, नंदनी, रायपुर जागीर, पावर ग्रिड स्टेशन में आवासीय कॉलोनी को जोड़ने वाली जेडीए द्वारा अवरुद्ध मुख्य संपर्क सड़क को खोलना सुनिश्चित करें। इन गांवों के लोगों से जुड़े ज्ञापन में कहा गया कि सड़क खोलने के निर्देश पहले ही जेडीए को दिए गए थे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उन्होंने यह भी कहा कि जनता के अलावा पावर ग्रिड अधिकारियों ने भी मंडलायुक्त, जम्मू को एक पत्र में इस सड़क के बंद होने पर गंभीर चिंता व्यक्त की है। प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ भाजपा नेता से अनुरोध किया कि पीएचई विभाग द्वारा सड़क निर्माण के लिए जेडीए विभाग से एनओसी की आवश्यकता है और इस गंभीर मुद्दे पर उनकी मदद मांगी। उन्होंने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि वह तुरंत संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ इस मामले को उठाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर