प्रधानमंत्री के आह्वान पर राजस्थान भाजपा का स्वच्छ तीर्थ अभियान कार्यक्रम शुरू

जयपुर, 14 जनवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 14 से 22 जनवरी तक चलाए जा रहे स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत सोमवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बड़ी चौपड़ स्थित श्री राम मंदिर में दर्शन किए। साथ ही सफाई कर स्वच्छता अभियान शुरू कर स्वच्छता का संदेश दिया। उन्होंने प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दी और खोले के हनुमानजी पहुंचकर जरूरतमंदों को कंबल वितरित किए। साथ ही पतंगबाजी भी की।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री ने देश में स्वच्छता अभियान की शुरुआत की जो एक जन आंदोलन बन गया। 14 से 22 जनवरी तक देश के सभी तीर्थ स्थानों पर स्वच्छता अभियान के लिए प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर पूरे प्रदेश में सभी तीर्थस्थलों और सभी मंदिरों की सफाई करने का काम होगा। आज जयपुर के प्राचीन मंदिर से इस अभियान की शुरुआत की है। उन्होंने आमजन से स्वच्छ तीर्थ अभियान से जुड़कर अपने आसपास के मंदिरों में सफाई करने की अपील की।

उन्होंने कहा कि सपने नहीं हकीकत बुनते हैं इसलिए लोग मोदी को चुनते हैं, यह कहावत नहीं लोगों के दिल में है। 2024 में देश और प्रदेश की जनता फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए आतुर है। मोदी ने हर वर्ग का कल्याण करते हुए विश्व में देश का मान बढ़ाया है, अनेक अभूतपूर्व काम किए है, देश की अर्थव्यवस्था को भी टॉप फाइव में पहुंचाया है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री देवस्थान विभाग मंत्री जोराराम कुमावत, हवामहल विधायक महंत बाल मुकुंदाचार्य, सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा, प्रदेश महामंत्री जगबीर छाबा, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, श्रवण सिंह बगड़ी, क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं आमजन ने भी सफाई अभियान में सहयोग किया।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर