बसपा सुप्रीमो मायावती को राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी समेत कई नेताओं ने जन्मदिन पर दी बधाई

लखनऊ,15 जनवरी(हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को उनके जन्मदिन रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने फोन कर उन्हें बधाई दी है। इसके अलावा उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य समेत कई वरिष्ठ नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अपने बधाई संदेश में बसपा सुप्रीमो मायावती को जन्मदिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य की एवं दीर्घायु होने की कामना की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 'एक्स' के जरिए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई देते हुए ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की प्रार्थना की है। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी मायावती को बधाई देते हुए उनके दीर्घायु और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहने की कामना की है।

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी अपने संदेश में बसपा प्रमुख और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी 'एक्स' के जरिए बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने भी बधाई दी है। उन्होंने 'एक्स' पर लिखा है कि,बसपा सुप्रीमो मायावती हमारी प्रेरणास्रोत,अनुशासन की पहचान और मेरी आधार स्तंभ हैं। हम सबकी मार्गदर्शक और जननायिका बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के 68वें जन्मदिन को उनके जनकल्याणकारी दिवस के रूप में बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी है। इसके अलावा भी प्रदेश के कई नेताओं ने मायावती को जन्मदिन की बधाई दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर