डीएम ने 16 शिकायतों का किया निस्तारण

-अधिकारियों को तय समय में शिकायतों के निस्तारण के दिए निर्देश

नई टिहरी, 15 जनवरी (हि.स.)। डीएम मयूर दीक्षित ने जनता मिलन कार्यक्रम में 16 शिकायतों मौके पर निस्तारण करते हुए अधिकारियों को निर्देश दिए कि तय समय सीमा के भीतर शिकायतकर्ताओं की शिकायतों का उचित निस्तारण सुनिश्चित करें।

सोमवार को कलेक्ट्रेट में आयोजित ब्लाक जौनपूर के ग्राम पंचायत बिकोल निवासी गुलाब सिंह ने दैवीय आपदा से क्षतिग्रस्त राप्रावि मिस्त्रीयाणा की बाउण्ड्रीवॉल व स्कूल में अन्य मरम्मत कार्य के साथ ही ग्राम उनियालगांव से ग्राम बिकोलगांव तक 5 किमी मोटर मार्ग निर्माण कराये जाने की मांग की।

इस पर डीएम ने सीआरए को दैवीय आपदा से विद्यालय भवन निर्माण कार्य करवाने और ईई लोनिवि चम्बा को इसमें आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। नई टिहरी मॉडल हाऊस निवासी विनय कुमार जैन ने मॉडल हाऊस नम्बर ए-27 के आंवटन की द्वितीय प्रति जारी करने की मांग पर डीएम ने ईई पुनर्वास को कार्रवाई करने के निर्देश दिये। जिला पंचायत के वार्ड संख्या 3 कंगसाली की जिला पंचायत सदस्य नीलम बिष्ट ने राइका ओखलाखाल के भवन निरीक्षण उपरान्त स्कूल की कक्षाओं में सीलन से विद्यालय भवन के जीर्ण-शीर्ण की होने की शिकायत करते हुए ध्वस्तीकरण कर नये भवन निर्माण की मांग की।

डीएम ने सीडीओ व डीएसटीओ को कार्यवाही करने के निर्देश दिये। जनता मिलन कार्यक्रम में सीडीओ मनीष कुमार, ज्वाईंट मजिस्ट्रेट आशिमा गोयल, एडीएम केके मिश्रा, डीडीओ सुनील कुमार, सीएमओ डा मनु जैन, जिला सेवायोजन अधिकारी विनायक श्रीवास्तव, डीईओ बेसिक वीके ढौंडियाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रदीप डबराल//रामानुज

   

सम्बंधित खबर