चंद्र भूषण बने आम आदमी पार्टी के जोनल प्रभारी, राजेश कुमार बहरदार को मिला जिला का प्रभार

अररिया फोटो:आम आदमी पार्टी नेता चंद्र भूषणअररिया फोटो:आम आदमी पार्टी नेता चंद्र भूषणअररिया फोटो:आम आदमी पार्टी नेता चंद्र भूषणअररिया फोटो:आम आदमी पार्टी नेता चंद्र भूषण

अररिया,16 जनवरी(हि.स.)। आम आदमी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने बिहार में पार्टी के जनाधार को विस्तार देने के उद्देश्य से विभिन्न संगठन के पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की। पार्टी ने राज्य को 11 जोन में बांटते हुए 11 जोनल प्रभारी बनाए हैं। जबकि 38 जिलों के लिए जिला प्रभारी बनाए गए हैं। साथ ही राज्य के सभी विधानसभा प्रभारियों के नामों की भी घोषणा की गई है।

कोसी जोन के तहत सहरसा, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया और सुपौल के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्र भूषण को जोनल प्रभारी बनाया गया है।एडवोकेट और वरिष्ठ नेता राजेश कुमार बहरदार को जिला प्रभारी के रूप में नियुक्त किया गया है। जबकि वसी आलम को अररिया, नासिर अंसारी को फारबिसगंज, सादिक को रानीगंज, मनीष कुमार यादव को नरपतगंज, बेचन को सिकटी, इस्माइल को जोकीहाट विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है।

पार्टी के बिहार प्रदेश प्रभारी सह विधायक अजेश यादव और सह प्रभारी अभिनव राय ने संयुक्त रूप से मंगलवार को उक्त पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की।

उल्लेखनीय है कि आगामी लोकसभा चुनाव और राज्य में 2025 में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर संगठन को धार देने के उद्देश्य से पदाधिकारियों के नामों की घोषणा की गई है। आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के साथ है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर