जम्मू-कश्मीर में निजी निवेश आकर्षित करने के लिए मोदी, एलजी को श्रेय दिया

जम्मू, 16 जनवरी (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा महासचिव और पूर्व एमएलसी विबोध गुप्ता ने राजौरी के टाउन हॉल में एक विशाल सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार के दस साल राजनीतिक इतिहास में 'स्वर्ण काल' के रूप में याद किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक मनभावन नारा नहीं बल्कि एक सच्चाई है जो प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के दो कार्यकाल के दौरान देश में बदली जमीनी हकीकत पर आधारित है।

गुप्ता ने दावा किया कि सिर्फ बीजेपी कार्यकर्ता या आम नागरिक ही पीएम मोदी के सुशासन की सराहना नहीं कर रहा है, बल्कि अन्य राजनीतिक दलों के नेता भी मोदी शासन की उपलब्धियों का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। नरेंद्र मोदी सरकार ने आतंकवाद को खत्म करने, शांति और सामान्य स्थिति बहाल करने और केंद्र शासित प्रदेश में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए लगातार काम किया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि वह दिन दूर नहीं जब जम्मू-कश्मीर अन्य राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की तरह शांतिपूर्ण होगा।

जहां मोदी सरकार और एलजी प्रशासन निजी निवेश को आकर्षित करने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, वहीं 24000 से अधिक बेरोजगार युवाओं को रोजगार भी दिया है, रिकॉर्ड संख्या में घरेलू और विदेशी पर्यटकों को आकर्षित करने का माहौल बनाया है। इसके परिणामस्वरूप अधिक रोजगार का सृजन हुआ और स्थानीय अर्थव्यवस्था को बढ़ावा मिला। विबोध ने कहा कि सरकारी नौकरियां उपलब्ध कराने और निजी क्षेत्रों में भी रोजगार के अवसर पैदा करने का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और जम्मू-कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा को जाता है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर