दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने गया छात्र गंगनहर में डूबा, तलाश जारी

हरिद्वार, 17 जनवरी (हि.स.)। जन्मदिन मनाने दोस्तों के साथ गया छात्र नहर में डूबकर लापता हो गया। जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम छात्रों की तलाश में जुटी है।

कुनाल पुत्र नीटू गिरि निवासी शीतलखेड़ा शाहपुर थाना पथरी अपने मामा के घर न्यू आदर्शनगर रुड़की में रहकर पढ़ाई कर रहा है। कुनाल अपने मामा के बेटे प्रियांशु के साथ सोत मोहल्ले स्थित सिटी पब्लिक स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ता है। 16 जनवरी को कुनाल का जन्मदिन था। जिस कारण वह पार्टी मनाने के लिए अपने दोस्तों लोकेश, नवीन, रॉकी उर्फ विशाल और प्रिंस के साथ सोलानी पुल के समीप गए थे।

बताया गया है कि पार्टी के दौरान जब उनका पानी खत्म हो गया तो कुनाल नहर में पानी लेने गया, लेकिन पैर फिसलने के कारण नहर में गिर गया। उसे बचाने के लिए उसके दोस्त विशाल उर्फ रॉकी और प्रिंस ने भी नहर में छलांग लगा दी, लेकिन वह कुनाल को बचा नही पाया। देर रात सिविल लाइंस पुलिस को मामले की सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी युवक की तलाश की, लेकिन कोहरा और अंधेरा अधिक होने के कारण उसका पता नहीं लग पाया। पुलिस ने प्रियांशु और नवीन को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया। सुबह से ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम गंगनहर में छात्र की तलाश में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर