भाजपा जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी: रैना

जम्मू, 19 जनवरी (हि.स.)। भाजपा जम्मू और कश्मीर ने शुक्रवार को ईडन गार्डन, अखनूर रोड, जम्मू में अपने सभी मोर्चों की एक दिवसीय संयुक्त बैठक आयोजित की। जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना, सहप्रभारी जम्मू-कश्मीर आशीष सूद, महासचिव (संगठन) अशोक कौल, सांसद लोकसभा जुगल किशोर शर्मा और महासचिव एडवोकेट विबोध गुप्ता ने सभी मोर्चों की संयुक्त बैठक को संबोधित किया। बैठक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के 7 मोर्चों के कार्यकर्ता शामिल हुए।

रविंद्र रैना ने अपने संबोधन में कांग्रेस, एनसी और पीडीपी के नेतृत्व वाली सरकारों द्वारा एसटी, ओबीसी और अन्य जैसे विभिन्न समुदायों के साथ अन्याय का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों की परिवार-आधारित और आत्म-केंद्रित राजनीति से निराश होकर जरूरतमंद लोगों की सामाजिक-आर्थिक स्थिति को मजबूत करने और राष्ट्र को मजबूत करने के उद्देश्य से बड़ी संख्या में लोग लगातार भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि लगातार बढ़ते व्यापक जन समर्थन के साथ, भाजपा जम्मू-कश्मीर में आगामी लोकसभा चुनावों में जीत हासिल करेगी।

महासचिव अशोक कौल ने अपने संबोधन में संगठन के आधार का विस्तार करने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों तक पहुंचने में मोर्चों की विशिष्ट भूमिका पर ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने मोर्चा के आगामी कार्यक्रमों को भी साझा किया, साथ ही बताया कि जल्द ही 'राष्ट्रीय महा-अधिवेशन' आयोजित किया जाएगा जिसमें जम्मू-कश्मीर से मोर्चा कार्यकर्ता भारी संख्या में भाग लेंगे।

लोकसभा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने पार्टी को बढ़ाने के लिए जमीनी स्तर के पार्टी कार्यकर्ताओं विशेषकर मोर्चा कार्यकर्ताओं की प्रमुख भूमिका पर ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने विशिष्ट समुदायों के लिए कई विशिष्ट कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं और मोर्चा कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि जरूरतमंद लोगों को इन योजनाओं का लाभ मिले।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर