अलग अलग सडक़ हादसों में तीन की मौत

जोधपुर, 20 जनवरी (हि.स.)। कमिश्नरेट में अलग अलग सडक़ों में तीन लोगों की मौत हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने कार्रवाई के उपरांत शव उनके परिजन को सुपुर्द किया।

मंडोर पुलिस ने बताया कि रूपावतों का बास सूरसागर निवासी कु लदीप सिंह पुत्र हीरालाल सोलंकी की तरफ से रिपोर्ट दी गई कि उसका भतीजा रूपाबवो का बास काली बेरी का रहने वाला 24 वर्षीय योगेश पुत्र नरेंद्रसिंह अपनी स्कूटी लेकर डांगियावास मजदूरी के लिए जा रहा था। तब बालसमंद रोड पर एक ट्रक के चालक ने चपेट में ले लिया। उसके हेलमेट पहना हुआ था। वह गाड़ी के दाहिने तरफ गिरा और उसका पैर कट गया। अत्यधिक खून रिसने पर उसे तत्काल एमजीएच लाया गया। मगर उसको डॉक्टर ने मृत बता दिया। पुलिस में नामजद ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है।

वहीं डांगियावास पुलिस ने बताया कि कारपड़ा के बावरियों का बास निवासी भीखाराम पुत्र भोमाराम बावरी ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई पन्नालाल अपनी बाइक लेकर जोधपुर से गांव की तरफ आ रहा था। तब राजस्थान अस्पताल के सामने एक अज्ञात वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। जिस पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एमडीएम अस्पताल लाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। डांगियावास पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इधर बोरानाडा पुलिस ने बताया कि मूलत: जैसलमेर के फलसूंड थानान्तर्गत पदमपुरा निवासी बालेखां पुत्र कवराज खां की तरफ से दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र अरबाज खां बाइक लेकर सपना धर्मकांटे के सामने से निकल रहा था। तब एक टे्रलर के चालक ने उसे चपेट ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के बीच मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/सतीश/संदीप

   

सम्बंधित खबर