न्याय का हक मिलने तक युवा कांग्रेस सड़कों पर प्रदर्शन करेगी

अज़मेर, 20 जनवरी (हिस)। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश प्रभारी मो. शाहिद ने कहा कि न्याय का हक मिलने तक युवा कांग्रेस सड़कों पर प्रदर्शन करेगी। मोहम्मद शाहिद शनिवार को अजमेर में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक आगामी लोकसभा चुनावों के मध्यनजर बुलाई गई थी। अजमेर क्लब में आयोजित इस बैठक में अजमेर लोकसभा क्षेत्र की समस्त युवा कांग्रेस पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

अजमेर शहर जिलाध्यक्ष युवा कांग्रेस मोहित मल्होत्रा व देहात अध्यक्ष भूपेंद्र पाल ने बताया की प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पुनिया निर्देशानुसार बैठक का आयोजन किया गया। आगामी लोकसभा चुनावों में युवा कांग्रेस की भूमिका तय करने के लिए प्रदेश प्रभारी उपस्थिति हुए। बैठक में अजमेर लोकसभा क्षेत्र की हर विधानसभाओं से युवा कांग्रेस की जिला व विधानसभा कार्यकरिणी उपस्थित रही। बैठक में युवा विधायक विकास चौधरी किशनगढ़, नसीराबाद कांग्रेस विधायक प्रत्याशी शिव प्रकाश गुर्जर, प्रदेश प्रभारी मो. शाहिद, लोकसभा कोऑर्डिनेटर अरबाब खान द्वारा लोकसभा चुनावों में युवाओं को मार्गदर्शन किया गया।

प्रदेश प्रभारी मो. शाहिद ने बताया राहुल गांधी द्वारा भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समर्थन में न्याय का हक मिलने तक युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरने जा रही है और युवा कांग्रेस ’रोजगार दो न्याय दो’ में प्रत्येक युवा कांग्रेस का साथी घर घर जा कर सभी बेरोजगार युवाओं के साथ मोदी सरकार ने जो कुठाराघात किया उसके विरोध में प्रदर्शन के लिए प्रेरित करेगा। साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों के लिए युवा कांग्रेस ने राजस्थान की सभी 25 सीटों के लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए हैं जिनके द्वारा जिले के हर विधानसभा, ब्लॉक, वार्ड और बूथ स्तर पर टीम तैयार की जा रही है।

किशनगढ़ विधायक विकास चौधरी ने बताया कि कांग्रेस ही ऐसा संगठन है जिसने देश को आज़ादी दिलाते हुए आज तक हर तबके, हर समुदाय के लिए सोचा है और उनके हक की लड़ाई लड़ी है। इसी क्रम में युवाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस विधायक प्रत्याशी नसीराबाद शिव प्रकाश गुर्जर ने कहा कि राज्य व केंद्र की भाजपा सरकार ने प्रदेश के युवाओं के साथ जो अन्याय किया उसके लिए युवाओं की इस हक और न्याय की लडाई में हम सब रोजगार दो न्याय दो में युवा कांग्रेस की मुहिम को पूरे प्रदेश में मजबूती से उठाएंगे और हम सब युवा कांग्रेस के साथ है।

हिन्दुस्थान समाचार/संतोष/संदीप

   

सम्बंधित खबर