एसएसबी ने किसानों को बीज वितरित किया

एसएसबी ने किसानों को बीज वितरित कियाएसएसबी ने किसानों को बीज वितरित कियाएसएसबी ने किसानों को बीज वितरित कियाएसएसबी ने किसानों को बीज वितरित कियाएसएसबी ने किसानों को बीज वितरित कियाएसएसबी ने किसानों को बीज वितरित कियाएसएसबी ने किसानों को बीज वितरित किया

गुवाहाटी, 21 जनवरी (हि.स.)। प्रथम वाहिनी सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) ने किसानों को बीज वितरित किए और पूर्वोत्तर में सिविक एक्शन प्रोग्राम के तहत पशु चिकित्सा ग्राम ओपीडी का भी संचालन किया।

कार्यवाहक कमांडेंट अनुज कुमार के मार्गदर्शन में प्रथम बटालियन एसएसबी द्वारा अपने नागरिक कल्याण कार्यक्रम के तहत कामरूप (मेट्रो) जिला के डिमोरिया ब्लॉक के किसानों को बड़ी मात्रा में बीज वितरित किए गए। कार्यक्रम में कृषि विभाग के अधिकारी भी शामिल हुए। कार्यक्रम में डिमोरिया ब्लॉक के लगभग 230 स्थानीय किसानों की भागीदारी देखी गई।

बीज वितरण के अलावा, ब्लॉक पशु औषधालय, सोनापुर के डॉ. ऋषि सोनोवाल के द्वारा डिगारू गांव पंचायत के अंतर्गत घगुआ गांव में मेडिकल सिविक एक्शन का संचालन किया गया। एसएसबी के सूत्रों ने बताया है कि बल हमेशा आम लोगों के साथ है और क्षेत्र में स्थानीय लोगों के कल्याण के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/असरार/अरविंद

   

सम्बंधित खबर