पहलः घर से बाहर जाने की सूचना पर बंद घरों की अब होगी रखवाली

-थाने में बैठक के दौरान आम लोगों से थानेदार ने की अपील

हमीरपुर, 21 जनवरी (हि.स.)। अगर आप घर में ताला लगाकर कहीं बाहर जा रहे हैं तो थाने में सूचित कर दें ताकि पुलिस आपके घर की रखवाली कर सके। ये शब्द थाना परिसर में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में थानाध्यक्ष योगेश तिवारी ने कही।

रविवार को कुरारा थाना परिसर में थानाध्यक्ष योगेश तिवारी द्वारा सोमवार को अयोध्या में होने वाली प्रभु श्रीराम जी की प्रतिमा के अनावरण को लेकर ग्रामीणों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसने कस्बा व ग्रामीण क्षेत्र से करीब आधा सैकड़ा लोग उपस्थित हुए।

बैठक में थानाध्यक्ष योगेश तिवारी ने लोगो से अपील की घर में ताला लगाकर घर के सभी लोग रात में कहीं बाहर न जायें, अगर मजबूरी में जाना पड़ रहा है तो थाने के सीयूजी नंबर में सूचना दे दें ताकि पुलिस आपके घर की रखवाली कर सके। साथ ही सोमवार को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम को लेकर वाद विवाद व किसी भी तरह का कोई भी खुराफाती काम न करने का आग्रह किया।

वहीं जागरूक करते हुए ऑनलाइन ठगों से दूर रहने की भी सलाह दी। ग्रामीण क्षेत्र से आये लोगों से अपील की की अगर आपके गांव में कोई भी संदिग्ध नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। उन्होंने बताया कि सोमवार को सभी मांस व शराब की दुकान बंद रहेगी। इस संबंध में अगर कहीं बिकता पाया गया तो शख्त कार्यवाही की जाएगी।

इस बैठक में बेरी ग्राम प्रधान अनिल कुमार, मनकी प्रधान धर्मेंद्र कुमार सहित कस्बे के अवधेश गुप्ता आदि करीब आधा सैकड़ा लोग उपस्थित हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज/राजेश

   

सम्बंधित खबर