निर्दलीय पार्षद ने तृणमूल कांग्रेस में की घर वापसी

हुगली, 21 जनवरी (हि.स.)। पिछले नगर पालिका चुनाव में पार्टी का टिकट नहीं मिलने से कई तृणमूल नेता नाराज थे। उन्होंने पार्टी के निर्देशों की अवहेलना की और तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक उम्मीदवार के खिलाफ चुनाव में खड़े हुए और चुनाव भी जीता। ऐसे ही एक शख्स पिनाकी धमाली हैं। वे उत्तरपाड़ा कोतरंग नगरपालिका के पांच नंबर वार्ड के पार्षद हैं। रविवार को पिनाकी धमाली ने तृणमूल कांग्रेस में घर वापसी कर ली। उत्तरपाड़ा कोतरंग नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन सात बार पार्षद रहे पिनाकी धमाली को पिछले नगर पालिका चुनाव में तृणमूल कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया था। नाराज होकर उन्होंने अपने समर्थकों के साथ उत्तरपाड़ा के कुछ वार्डों में निर्दलीय उम्मीदवार उतार दिये थे। उन्होंने स्वयं वार्ड संख्या पांच से भी चुनाव लड़ा था और जीत भी गए थे। जीतने के बाद वह अपने पुरानी पार्टी में वापसी की कोशिश करते रहे। आखिरकार सांसद कल्याण बनर्जी और जिलाध्यक्ष अरिंदम गुइन की मौजूदगी में पिनाकी धामली रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए।

इस मौके पर कल्याण बनर्जी ने कहा कि वह कई दिनों से मुझसे कह रहे थे। मैंने और अरिंदम ने बात की और फिर आज मैंने पिनाकी को पार्टी के एक कार्यक्रम में बुलाकर पार्टी में शामिल कराया। वह हमारे बुजुर्ग आदमी हैं।

अरिंदम गुइन ने कहा कि पार्टी नेता के निर्देश पर पिनाकी धमाली की पार्टी में वापसी हुई है। पिनाकी हमारे पुराने कार्यकर्ता थे। वह चेयरमैन थे। उन्हें किसी कारण से टिकट नहीं मिला था।

उत्तरपाड़ा के तृणमूल पार्षद तापस मुखर्जी ने कहा कि पिनाकी को टिकट नहीं देना पार्टी की गलती थी। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर