कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी झनेश्वर हनुमान मंदिर की महाआरती में हुए शामिल, सुंदरकांड का पाठ किया

भोपाल, 22 जनवरी (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सोमवार को अयोध्या मंदिर में हुई रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के सुअवसर पर देश भर में चल रहे मंदिरों में विभिन्न आयोजनों के तहत राजधानी भोपाल के झरनेश्वर हनुमान मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने सुंदर कांड का पाठ पढ़ा और प्रभु श्री राम और राम भक्त श्री हनुमान की पूजा-अर्चन कर प्रदेश की खुशहाली, सुख-समृद्धि की कामना की।

जीतू पटवारी ने कहा कि प्रभु श्री राम सभी का कल्याण करें, देश-प्रदेश में खुशहाली आये, हम सभी प्रेम और भाईचारे के साथ रामराज की ओर अग्रसर हों। हर प्राणी के कण-कण, क्षण-क्षण और रोम-रोम में समाये मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान श्रीराम का जीवन दर्शन उदाहरण और अनुकरण का पर्याय है। प्रभु श्रीराम ने अपने वनवास काल में भी अपनी कर्म-प्रतिज्ञा के कीर्तिमान स्थापित किये जो युगों-युगों तक हर प्राणी का पथ प्रदर्शित करते रहेंगे। कांग्रेसजनों द्वारा आयोजित सुंदरकांड में भागीदारी कर रोम-रोम में प्रभु श्री राम की अनुभूति हुई है।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अमित शर्मा के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में मप्र विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, पूर्व मंत्री पी.सी. शर्मा, पूर्व विधायक कुणाल चौधरी, जे.पी. धनोपिया, प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के.के. मिश्रा, कांग्रेस पदाधिकारी और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मयंक

   

सम्बंधित खबर