बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला कांग्रेस की बैठक

सहरसा-कांग्रेस कार्यकर्ता

सहरसा,22 जनवरी (हि.स.)।जिला कांग्रेस कार्यालय में राहुल गांधी की 29 जनवरी से बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए जिला उपाध्यक्ष कुमार हीरा प्रभाकर की अध्यक्षता सोमवार को बैठक आयोजित हुई।

बैठक को सम्बोधित कर डॉ तारानन्द सादा ने कहा कि राहुल जी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के तहद मणिपुर से चलकर भारत के विभिन्न राज्यों से हो कर मुंबई जाने के रास्ते बिहार में किशनगंज,अररिया, पूर्णिया और कटिहार की यात्रा करने आ रहें हैं। जिला से हजारों कांग्रेसी दिनांक 30 जनवरी को पूर्णिया में स्वागत करते हुये रैली को ऐतिहासिक बनाना है।

डॉ सादा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 10 वर्षो का शासन में कमरतोड़ महगाई, रिकार्ड बेरोजगारी,शिक्षा व्यवस्था की वादा खिलाफ़ी, देश की संवेधानिक संस्थाओं के दुरुपयोग एवं राजनीतिक विरोधियों को षड्यंत्र और झूठे मुकदमे में फंसाने के साथ हीं देश में धार्मिक धुर्वीकरण की भेंट चढ़ा दिया है। राहुल जी देश में यात्रा कर लोकतांत्रिक चेतना को मजबूती देने, संविधान की रक्षा और नफरत को मोहब्बत - प्रेम का पैगाम देने का काम कर रहें हैं और देश की जनता का दुख-दर्द समझ रहें हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर