फारबिसगंज विधायक प्रतिनिधि अविनाश कन्नोजिया अंशु बने नमो ऐप्प के प्रदेश सह संयोजक

अररिया फोटो:अविनाश कन्नोजिया अंशुअररिया फोटो:अविनाश कन्नोजिया अंशुअररिया फोटो:अविनाश कन्नोजिया अंशुअररिया फोटो:अविनाश कन्नोजिया अंशुअररिया फोटो:अविनाश कन्नोजिया अंशु

अररिया, 23 जनवरी(हि.स.)। फारबिसगंज विधायक प्रतिनिधि अविनाश कन्नौजिया अंशु को भाजपा ने नमो ऐप्प प्रदेश सह संयोजक की नई जिम्मेवारी सौंपी है। उनका मनोनयन बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी एवं नमो ऐप्प के प्रदेश संयोजक रितेश रंजन ने किया । उनके प्रदेश सह संयोजक बनने पर फारबिसगंज के भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार कर बधाई दी है।

भाजपा नगर अध्यक्ष रजत सिंह ने कहा कि व्यवसायी वर्ग और युवाओं में चर्चित बेदाग छवि वाले अंशु के नेतृत्व में पार्टी संगठन को जहां सूबे में अधिकाधिक मजबूती प्रदान होगी। वहीं पार्टी स्तरीय विविध कार्यक्रम को भी गति मिलेगी।अंशु इससे पूर्व में आईटी सेल के क्षेत्रीय प्रभारी,युवा मोर्चा के जिला मंत्री का भी दायित्व भी बखूबी निभा चुके है ।वर्तमान में वे भाजपा के नगर उपाध्यक्ष का दायित्व निभा रहे हैं।अंशु की सियासत की शुरुआत छात्र जीवन काल से ही हुई थी।उन्होंने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से छात्र राजनीति का शुरुआत किया था । विभिन्न सांस्कृतिक,आध्यात्मिक,राजनीतिक कार्यक्रमों में हमेशा बढ़ चढ़ के हिस्सा लेते रहे है।

अंशु कन्नौजिया ने कहा कि कर्मठता और कर्तव्यनिष्ठा की कद्र हमेशा होती है ।पार्टी ने जो मुझे दायित्व दिया है उसका वह बखूबी पालन करेंगे ।उन्होंने इसके लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नमो ऐप्प के प्रदेश संयोजक रितेश रंजन,अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह,विधान पार्षद राजेन्द्र गुप्ता,विधायक विद्यासागर केशरी का आभार प्रकट किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर