बेरोजगारी को हथियार बनाएगी युवा कांग्रेस : शिवि चौहान

देहरादून, 24 जनवरी (हि.स.)। उत्तराखण्ड युवा कांग्रेस द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर अपने अभियान रोजगार दो न्याय दो का पोस्टर जारी किया गया। इसमें एक मिस्ड कॉल नंबर 8860812345 जारी किया गया है। इस मिस्ड कॉल नंबर के माध्यम से बेरोजगार युवा इस मुहिम से जुड़ सकेंगे। इसके साथ ही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता घर घर जाकर युवाओं को इस मुहिम से जोड़ेंगे।

इसी संदर्भ में बुधवार को मीडिया से बातचीत में युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी शिवि चौहान ने कहा कि राहुल गांधी देशभर में भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाल रहे हैं। इसी को लेकर युवा कांग्रेस रोजगार दो, न्याय दो मुहिम देश के युवाओं के लिए निकाल रही है। सरकार ने रोजगार देने को लेकर देश के युवाओं के साथ जो अन्याय किया है। यह मुहिम उसके खिलाफ है।

प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर ने कहा कि, “युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर बेरोजगारी के खिलाफ, उत्तराखंड भर्ती घोटाले के खिलाफ और अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर युवाओं को इस अन्याय के खिलाफ जोड़ेगी और अपनी आवाज बुलंद करेगी।

इस प्रेस वार्ता में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुमित्तर भुल्लर, प्रदेश उपाध्यक्ष विनीत प्रसाद भट्ट और मोहन भंडारी, राजेश चमोली, नवीन रमोला, हरिओम भट्ट आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

   

सम्बंधित खबर