अयोध्या के लिए मुरादाबाद से हर दो घंटे के अंतराल पर मिलेगी बस

पीतलनगरी मुरादाबाद से रामनगरी अयोध्या के लिए पहली रोडवेज बस सुबह 9 बजे और पांचवी शाम 7 बजे।
पीतलनगरी मुरादाबाद से रामनगरी अयोध्या के लिए पहली रोडवेज बस सुबह 9 बजे और पांचवी शाम 7 बजे।
पीतलनगरी मुरादाबाद से रामनगरी अयोध्या के लिए पहली रोडवेज बस सुबह 9 बजे और पांचवी शाम 7 बजे।

- बसों में भगवान राम का चित्र लगा होगा और यात्री सुनेंगे रामभजन

मुरादाबाद, 26 जनवरी (हि.स.)। मुरादाबाद से अयोध्या के लिए पहली बस सुबह नौ बजे और पांचवी बस शाम सात बजे मिलेगी। इस बीच में अयोध्या के लिए हर दो घंटे में बस की सुविधा रहेगी। शुक्रवार को पीतलनगरी बस डिपो के स्टेशन प्रभारी चंद्रभान सिंह ने बताया कि पीतलनगरी मुरादाबाद से रामनगरी अयोध्या के लिए रोडवेज की पहली रोडवेज बस सेवा सुबह 9 बजे रहेगी, दूसरी बस दोपहर 12 बजे, तीसरी बस दोपहर 2 बजे, चौथी बस शाम 4 बजे और पांचवीं बस शाम 7 बजे मिला करेगी। इन बसों में रामभजन और रामधुन बजेगी और विशेष रूप से मर्यादा पुरूषोतम भगवान राम का चित्र लगा हुआ होगा।

चंद्रभान सिंह ने बताया कि अमरोहा, बिजनौर, नजीमाबाद, सोहराबगेट, मेरठ, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर की बसें पीतलनगरी बस अड्डे से होकर अयोध्या जा रही हैं। वहीं रोज पीतलनगरी डिपो की एक बस भी अयोध्या जाती है। अयोध्या के लिए कोई भी यात्री सुबह नौ से शाम सात बजे तक पीतलनगरी बस अड्डे से बस पकड़ सकता है। अयोध्या जाने वालों यात्रियों को मुरादाबाद से रोडवेज हर दो घंटे में बस की सुविधा दे रही है। पीतलनगरी बस अड्डे पर मुरादाबाद जोन सहित अन्य डिपो की बसें 30 मिनट तक रुक कर अयोध्या जा रही हैं। प्राण प्रतिष्ठा के बाद अब भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के दर्शन के लिए मुरादाबाद में के लोगों को किसी संसाधन का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि ये बसें पीतलनगरी बस अड्डे से यात्रियों को मात्र 12 घंटे अयोध्या पहुंचा देंगी। यात्रियों को पहली बस सुबह नौ बजे और अंतिम बस शाम को सात बजे मिलेगी। ये बसें कैसरबाग वाया बाराबंकी होते हुए अयोध्या जाएंगी।

पीतलनगरी बस डिपो के स्टेशन प्रभारी ने बताया कि अयोध्या के लिए पीतलनगरी बस अड्डे से सुबह नौ बजे से शाम सात बजे तक हर दो घंटे में बस मिल रही है। कोई भी यात्री इन बसों से सफर कर 12 घंटे में अयोध्या पहुंच सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर