आईसीएआई गाजियाबाद ने चार्टर्ड अकाउंटेंट के उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया

नई दिल्ली, 26 जनवरी (हि.स.)। देश में 75वां गणतंत्र दिवस समारोह महिला सशक्तिकरण के रूप में बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) के मध्य भारत क्षेत्रीय परिषद (सीआईआरसी) की गाजियाबाद शाखा ने चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) के उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया।

सीआईआरसी गाजियाबाद ने शुक्रवार को स्टूडेंट्स नेशनल टैलेंट हंट प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल करने और श्रीलंका में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए पुष्टि साहनी को सम्मानित किया। गाजियाबाद शाखा ने लायंस क्लब में आयोजित सम्मान समारोह में नए योग्य चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) को सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान सभी छात्र-छात्राओं के अभिभावक काफी भावुक नजर आए।

सीआईआरसी की गाजियाबाद शाखा ने जारी बयान में बताया कि नवंबर के प्रयास में सीए की परीक्षा उत्तीर्ण करने वालों में 60 फीसदी से अधिक छात्राएं हैं। इस अवसर आईसीएआई के सीआईआरसी उपाध्यक्ष नितिन गुप्ता ने आईसीएआई की गाजियाबाद शाखा के सभी शासी निकाय सदस्यों के साथ-साथ गाजियाबाद के सभी नए योग्य चार्टर्ड एकाउंटेंट्स की सराहना की। इस मौके पर केंद्रीय परिषद के सदस्य सीए अनुज गोयल ने उत्तीर्ण छात्र-छात्राओं की सराहना की। सीए ज्ञान मिशा, प्रदीप सुरिंदर साहनी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रजेश/सुनीत

   

सम्बंधित खबर